प्रधानमंत्री जी के जन्मदिन पर कार्यकर्ता करेंगे सेवा कार्यः पचौरी

राजनीति Sep 17, 2022

खबर नेशन / Khabar Nation

भोपाल के 29 मंडलों में पार्टी पदाधिकारी होंगे शामिल

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी के भोपाल जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी ने बताया कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी का जन्मदिवस 17 सितम्बर को है। प्रधानमंत्री जी की भावनाओं के अनुरूप भारतीय जनता पार्टी ने यह तय किया है कि प्रधानमंत्री जी का जन्मदिन सेवा पखवाड़े के रूप में मनाया जाएगा। यह पखवाड़ा प्रधानमंत्री जी के जन्मदिन 17 से 20 सितंबर तक चलेगा। इस दौरान रक्तदान से लेकर पौधारोपण तक के अभियान चलाए जाएंगे।
श्री पचौरी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी के जन्मदिन पर भोपाल के समस्त मंडलों में सेवा कार्य किए जायेंगे। कार्यकर्ताओं द्वारा पौधारोपण, आगंनवाडी में खिलौने वितरण, स्वच्छता कर्मियों का सम्मान, फल वितरण, आयुष्मान कैंप और भोजन पैकेट के वितरण सहित अन्य सेवा कार्य किए जायेंगे। कार्यक्रम में पार्टी के प्रदेश एवं जिला पदाधिकारी, सांसद, विधायक, पार्षदगण, सभी मोर्चों के जिला अध्यक्ष, प्रकोष्ठों के जिला संयोजक, जिला में निवासरत पदाधिकारी, जिला प्रभारी उपस्थित रहेंगे।

 

लिखें और कमाएं
मध्यप्रदेश के पत्रकारों को खुला आमंत्रण आपके बेबाक और निष्पक्ष समाचार जितने पढ़ें जाएंगे उतना ही आपको भुगतान किया जाएगा 1,500 से 10,000 रुपए तक हर माह कमा सकते हैं अगर आप इस आत्मनिर्भर योजना के साथ जुड़ना चाहते हैं तो संपर्क करें:
गौरव चतुर्वेदी
खबर नेशन
9009155999

 

 

 

 

Share:


Related Articles


Leave a Comment