प्रदेश अध्यक्ष ने 36 निकायों में चुने अध्यक्ष को दी बधाई

राजनीति Aug 08, 2022

खबर नेशन / Khabar Nation

ट्रिपल इंजन की सरकार नगर विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभायेगी : विष्णुदत्त शर्मा
भोपाल:
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा और प्रदेश संगठन महामंत्री हितानन्द जी ने शनिवार को 37 निकायों में हुए अध्यक्ष चुनाव में से 36 स्थानों पर भारतीय जनता पार्टी के पार्षदों के विजय होने पर उन्हें बधाई दी है। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि केंद्र और राज्य में भाजपा को चुना अब ग्रामीण निकायों के साथ नगर में भी भाजपा को आशिर्वाद देकर सेवा का अवसर दिया है। भाजपा की ट्रिपल इंजन की सरकार नगर विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभायेगी।
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज उज्जैन, सागर नगर निगम सहित 3 नगर पालिका और 31 नगर परिषदों में भाजपा के अध्यक्ष निर्वाचित हुए है। यह जीत जनता के विश्वास, कार्यकर्ताओं के परिश्रम और भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की सफलता की जीत है।

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने सागर के नगर पालिक निगम सागर में वृन्दावन अहिरवार और उज्जैन के नगर पालिक निगम उज्जैन में कलावती यादव निगम अध्यक्ष निर्वाचित हुई है। इसी प्रकार धार के बदनावर नगर परिषद में मीना शेखर यादव निर्विरोध, माण्डव नगर परिषद में मालती जयराम, खण्डवा के नगर परिषद मूंदी में ज्योति बाला राठौड, पंधाना नगर परिषद में सुनीता जगधन्ये, बालाघाट नगर परिषद लांजी में रेखा ताराचंद, कटनी के नगर परिषद विजयराघोगढ में वसुधा मनीष मिश्रा निर्विरोध, केमौर नगर परिषद मनीषा अजय शर्मा निर्विरोध, मुरैना नगर पालिका परिषद के अम्बाह में अंजली जैन, बानमोर नगर परिषद में गीता लक्ष्मण जाटव, जौरा नगर परिषद में राजू अखिल माहेश्वरी निर्विरोध, निवाड़ी नगर परिषद ओरछा में शिशुपाल सिंह राजपूत, पृथ्वीपुर नगर परिषद में नीलू केशव खटिक, तरीचरकलां नगर परिषद में रोहित सूत्रकार (निदर्लीय भाजपा समर्थित) , हरदा नगर परिषद सिराली में अनिता कैलाशचंद, खिरकिया नगर परिषद में इंद्रजीत कौर खनूजा , रीवा नगर परिषद नईगढ़ी में नागिता गुप्ता, नगर परिषद गुढ में अर्चना सिंह, नगर परिषद सिरमौर में संदीप सिंह, बैकुण्ठपुर नगर परिषद में मीना तीरथ गुप्ता, त्यौंथर नगर परिषद में कृष्णावती शुक्ला (निर्दलीय भाजपा समर्थित), रायसेन नगर परिषद सांची में पप्पू रेवाराम अहिरवार, औबेदुल्लागंज नगर परिषद में लक्ष्मी सोनू चौकसे, सिलवानी नगर परिषद में रेशु जैन, बाडी नगर परिषद में ममता चौहान निर्विरोध, नर्मदापुरम नगर पालिका परिषद इटारसी में पंकज चौरे, नीमच के नगर पालिका परिषद नीमच में स्वाति गौरव चौपड़ा, जावद नगर परिषद में सोहनलाल माली निर्विरोध, सरवनिया महाराज नगर परिषद में रूपेन्द्र सिंह निर्विरोध, मनासा नगर परिषद में सीमा अजय तिवारी, कुकड़ेश्वर नगर परिषद में उर्मिला पटवा, अठाना नगर परिषद में रिंका सचिन जैन, टीकमगढ के नगर परिषद खरगापुर दीप्ती कोरी , बड़ागांव धसान नगर परिषद में भारती प्रजापति निर्विरोध, जतारा नगर परिषद में अनुराग सुनील नायक अध्यक्ष निर्वाचित हुए है। सभी नवनिर्वाचित निकाय अध्यक्ष को प्रदेश अध्यक्ष ने शुभकामना दी है।

लिखें और कमाएं
मध्यप्रदेश के पत्रकारों को खुला आमंत्रण । आपके बेबाक और निष्पक्ष समाचार जितने पढ़ें जाएंगे उतना ही आपको भुगतान किया जाएगा । 1,500 से 10,000 रुपए तक हर माह कमा सकते हैं । अगर आप इस आत्मनिर्भर योजना के साथ जुड़ना चाहते हैं तो संपर्क करें:
गौरव चतुर्वेदी
9009155999

खबर नेशन

 

 

 

 

 

 

Share:


Related Articles


Leave a Comment