प्रदेश अध्यक्ष ने 32 निकायों में नवनिर्वाचित नगरीय निकाय अध्यक्षों को दी बधाई

राजनीति Aug 08, 2022

खबर नेशन / Khabar Nation

निकाय अध्यक्षों में जीत सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम : विष्णुदत्त शर्मा

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा एवं प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद जी ने रविवार को 35 निकायों में हुए अध्यक्ष चुनाव में 32 स्थानों पर भारतीय जनता पार्टी के पार्षदों के अध्यक्ष चुने जाने पर उन्हें बधाई दी है। विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं और कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम है कि निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को ऐतिहासिक जीत हासिल हुई। नगर परिषदों के अध्यक्ष निर्वाचन में

भारतीय जनता पार्टी की जीत जनता के विश्वास और पार्टी नेतृत्व की लोकप्रियता का परिणाम है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आज प्रदेश की 3 नगरपालिका और 29 नगर परिषदों में भाजपा के अध्यक्ष निर्वाचित हुए हैं। यह जीत जनता के विश्वास, कार्यकर्ताओं के परिश्रम और भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की सफलता की जीत है।

बालाघाट नगरपालिका में भारती सुरजीत सिंह ठाकुर, हरदा नगरपालिका में भारती राजू कनेड़िया, सतना जिले की मैहर नगरपालिका में गीता संतोष सोनी अध्यक्ष निर्वाचित हुई हैं। इसी प्रकार बरही नगर परिषद में पीयूष अग्रवाल, नारायणगण नगर परिषद में ममता कुंवर, नगरी नगर परिषद में संगीता घनश्याम बग्गड, गरौठ नगर परिषद में राजेश सेठिया, सीतामहू नगर परिषद में मनोज शुक्ला, लटैरी नगर परिषद में शैलेष भण्डारी, निवाड़ी नगर परिषद में गुलाब अहिरवार, टिमरनी नगर परिषद में देवेन्द्र भारद्वाज, गोविंदगढ़ नगर परिषद में अभिषेक सिंह दद्दू, मनगवां नगर परिषद में बुटला कमलेश बंसल, सेमरिया नगर परिषद में रानी विश्वकर्मा, चांकघाट नगर परिषद में विभव कुमार जायसवाल, डभौरा नगर परिषद में मायादेवी गुप्ता, मालथौन नगर परिषद में जयंतसिंह बुंदेला, बिलहरा नगर परिषद में कमलेश रानी, शाहपुरा नगर परिषद में देवराज सिंह लोधी, उचहरा नगर परिषद में निरंजन प्रजापति, जैतवारा नगर परिषद में रेनू रामफल डोहर, कोठी नगर परिषद में सुखवंती बाई, बिरसिंगपुर नगर परिषद में राजकुमारी प्रजापति, न्यूरामनगर नगर परिषद में सुनीता पटेल, कोटर नगर परिषद में राजमन सिंह, नयागांव नगर परिषद में मुकेश जाट, डीकेन नगर परिषद में श्रवण कुमार पाटीदार, रतनगढ़ नगर परिषद में सगुनबाई गुर्जर, सिंगौली नगर परिषद में सुरेश जेजैन, रामपुरा नगर परिषद में सीमा जैन जागीरदार, कारी नगर परिषद में जानकी बाई विश्वकर्मा और लिधौरा नगर परिषद में विजेता चढ़ार अध्यक्ष निर्वाचित हुईं हैं।
प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने सभी नवनिर्वाचित निकाय अध्यक्षों को शुभकामनाएं दी है।

लिखें और कमाएं
मध्यप्रदेश के पत्रकारों को खुला आमंत्रण । आपके बेबाक और निष्पक्ष समाचार जितने पढ़ें जाएंगे उतना ही आपको भुगतान किया जाएगा । 1,500 से 10,000 रुपए तक हर माह कमा सकते हैं । अगर आप इस आत्मनिर्भर योजना के साथ जुड़ना चाहते हैं तो संपर्क करें:
गौरव चतुर्वेदी
खबर नेशन
9009155999

 

 

 

 

 

 

 

Share:


Related Articles


Leave a Comment