एसी सुपरफास्ट ट्रेन 12171 को झुलेलाल एक्सप्रेस करने की मांग की

केन्द्रीय रेल मंत्री श्री पियूष गोयल से मुलाकात कर

 

भोपाल। लोकमान्य तिलक टर्मिनल से चलकर हरिद्वार जाने वाले एलटीटी एचडब्ल्यू एसी सुपरफास्ट 12171 को सिन्धी समाज के आराध्य भगवान झुलेलाल जी के नाम से करने की मांग को लेकर सिन्धु एजुकेशनल वेलफेयर एसोसिएशन सेवा के अध्यक्ष दुर्गेश केसवानी सहित सदस्यों ने केन्द्रीय रेल मंत्री श्री पियूष गोयल मुलाकात की।

सिन्धु एजुकेशनल वेलफेयर एसोसिएशन सेवा के अध्यक्ष श्री केसवानी ने केन्द्रीय रेल मंत्री श्री पियूष गोयल मुलाकात कर बताया कि मुम्बई से चलने वाली एसी सुपरफास्ट 12171 ट्रेन जो कि सप्ताह में 2 दिन चलती है को प्रतिदिन करने, पेन्ट्रीकार एवं भोपाल से कम से कम 100 यात्रियों के कोटे की सुविधा तत्काल प्रारंभ करने की मांग की गई।  

इस अवसर पर श्री रवि वलेचा,नरेश लेखनी,सुरेश कुमार प्रमुख रूपसे मौजूद थे। पूर्व में समाज के लोगों द्वारा दुर्गेश केसवानी के नेतृत्व में केन्द्रीय राज्य मंत्री वीरेन्द्र कुमार खटीक एवं श्री मुख्तार अब्बास नकवी से मिलकर ज्ञापन सौपा थाऔर एसी सुपरफास्ट 12171 को भगवान झुलेलाल जी के नाम से करने की मांग की थी। केन्द्रीय राज्य मंत्री वीरेन्द्र कुमार खटीक ने केन्द्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल को पत्र लिखकर इस संबंध में आग्रह किया था। 

Share:


Related Articles


Leave a Comment