मुकेश नायक ने आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में पदभार ग्रहण किया

मप्र कांग्रेस मीडिया विभाग के नवनियुक्त अध्यक्ष श्री मुकेश नायक ने आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में पदभार ग्रहण किया
नवनियुक्त मीडिया टीम के प्रवक्ता साथियों के साथ की चर्चा
लोकतंत्र के चौथे स्तंभ मीडिया के साथियों से हुये रूबरू

Khabar Nation
भोपाल
 
मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के नवनियुक्त अध्यक्ष एवं मप्र शासन के पूर्व मंत्री श्री मुकेश नायक ने आज प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पहुंचकर कांग्रेसजनों, मीडिया के नवनियुक्त मुख्य प्रवक्ता, प्रवक्ता साथियों और कांग्रेसजनों की उपस्थिति में दीपप्रज्ज्जवलित पदभार ग्रहण किया। श्री नायक द्वारा पदभार ग्रहण करने पर कांग्रेसजनों ने उन्हें पुष्प गुच्छ भेंट कर, पुष्प माला पहनाकर उन्हें बधाई और शुभकामनाएं प्रेषित की।
श्री नायक ने पदभार ग्रहण के बाद प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष संगठन प्रभारी राजीव सिंह, अभा कांग्रेस के सचिव सी.पी. मित्तल, अभा कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता अभय दुबे,  प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के नवनियुक्त मीडिया सलाहकार श्री के.के. मिश्रा,  अभा कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता अभय दुबे, की उपस्थिति में मीडिया के प्रवक्ता साथियों से परिचय किया, तत्पश्चात विपक्ष में मीडिया की भूमिका, कांग्रेस की रीति-नीति और भाजपा की जनविरोधी नीतियों पर मीडिया के समक्ष उठाने वाले मुद्दों पर चर्चा की गई।

श्री नायक ने राजनैतिक, सांस्कृतिक और आध्यात्मिक अनुभवों को सांझा करते हुए भाजपा द्वारा देश की जनता के साथ लगातार किये जा रहे अत्याचार, अन्याय और शोषण पर प्रहार करते हुये कहा कि भाजपा केवल लोगों के दिमाग को विचलित करने वाली पार्टी है। उन्होंने सूखा और गीला कचरा की बात करते हुये कहा कि भाजपा लोगों को डरा-धमकाकर केवल भटकाने का काम कर रही है।    
 श्री नायक ने बैठक के बाद लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पत्रकार साथियों से चर्चा करते हुए कहा कि देश में लोकतंत्र खतरे में हैं। भाजपा हमेशा राम के नाम पर हमेशा लड़ाने की राजनीति करती आयी है। भाजपा का राम राज्य क्या जुआ सटटा खिलाने का है? क्या प्रदेश में अराजकता फैलाने का है? उन्होंने कहा कि रेड क्रॉस जैसी संस्था को मैंने सींचा और नया अस्पताल सिद्धांता बनाया और आज भाजपा राज में वहां के हालात किसी से छिपे हुये नहीं हैं।  
इस अवसर पर मप्र कांग्रेस के प्रवक्तागण भूपेन्द्र गुप्ता, मृणाल पंत, शैलेन्द्र पटेल, कुणाल चौधरी, विनय सक्सेना, अब्बास हफीज, डॉ. अशोक मर्सकोले, बैजनाथ कुशवाहा, रवि सक्सेना, राम पाण्डेय, मिथुन अहिरवार, रवि वर्मा, आर.पी. सिंह, स्वदेश शर्मा, सुश्री संगीता शर्मा, अवनीश बुंदेला, राजकुमार केलू उपाध्याय, सुश्री अपराजिता पाण्डेय, आनंद जाट, अभिनव बरोलिया, सुश्री स्पर्श चौधरी और जितेन्द्र मिश्रा, जितेन्द्र पाल सिंह राजा सहित अन्य कांग्रेसजन उपस्थित थे।      

Share:


Related Articles


Leave a Comment