श्री पटवारी ने निर्दोषों पर हुये हमले पर प्रशासन से की न्याय की मांग

मंत्री पुत्र द्वारा पत्रकार और दंपति पर जानलेवा हमले की घटना निंदनीय
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी घटना की रिपोर्ट लिखाने
और कार्यवाही की मांग को लेकर थाने पहुंचे

Khabar Nation
भोपाल
 
मप्र भाजपा की सरकार में अराजकता का राज स्थापित हो गया है। संविधान की शपथ खाने वाले मंत्री तक प्रजातंत्र के चौथे स्तंभ पर हमला कर रहे हैं। भाजपा सरकार के मध्यप्रदेश के एक मंत्री नरेन्द्र शिवाजी पटेल के पुत्र द्वारा सत्ता के नशे और दबंगई के चलते बीते शनिवार की रात्रि में राजधानी भोपाल निवासी एक पत्रकार और एक दंपति पर जानलेवा हमला किये जाने की घटना को प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री जीतू पटवारी ने बेहद निंदनीय और शर्मसार करने वाली घटना बताया है।
श्री पटवारी ने इस घटना से आहत होकर पीड़ित पत्रकार और दंपत्ति से मुलाकात कर मंत्री पुत्र द्वारा किये गये हमले की जानकारी ली। श्री पटवारी पत्रकार और दंपत्ति के साथ शाहपुरा थाने उक्त पीड़ितों को प्रशासन से न्याय की मांग करने के लिए पहुंचे, जहां थाने में उनकी रिपोर्ट तक नहीं लिखी गई और न ही उक्त संबंध में आवेदन लिया गया।
श्री पटवारी ने बताया कि भाजपा के मंत्री द्वारा पुलिस प्रशासन पर दबाव बनाकर मामले को गंभारतापूर्वक नहीं लिया गया, जबकि मंत्री पुत्र द्वारा पत्रकार को बेरहमी से पीटा गया और वहीं दंपत्ति के साथ मारपीट की गई, जिसमें दंपत्ति के परिवार के मुखिया को सिर में आठ टांके आये, महिला के साथ अभ्रदतापूर्ण व्यवहार किया गया। घटना के सीसीटीवी फुटेट होने के बाद भी मंत्री के दबाव के चलते पुलिस उक्त मामले पर कोई ठोस कार्यवाही नहीं कर रही है।
श्री पटवारी ने घटना की गंभीरता को देखते हुए प्रशासन से ठोस कार्यवाही की मांग की है। साथ ही कहा कि भाजपा पूरे प्रदेश में इस तरह का भय और आतंक का माहौल बना रही है, जिससे जनता में आक्रोश बना हुआ है।
श्री पटवारी ने आगे बताया कि मंत्री और मंत्री पुत्र द्वारा जिस तरह से प्रशासन को डरा-धमकाकर दबाव बनाया जा रहा है, वह कानून व्यवस्था का मखौल उड़ाने और प्रदेश की जनता के साथ भद्दा मजाक हैं।
इस मौके पर श्री पटवारी के साथ पूर्व विधायक पी.सी. शर्मा, कुणाल चौधरी, शैलेन्द्र पटेले, अभिनव बरोलिया, राम पाण्डेय, नवीन चौबे सहित अन्य कांग्रेसजन भी उपस्थित थे।

Share:


Related Articles


Leave a Comment