साहा को धमकाने वाले पत्रकार पर एक्शन लेगी BCCI

खेल Feb 22, 2022

खबरनेशन डेस्क।
क्रिकेटर रिद्धिमान साहा को एक पत्रकार से मिली धमकी पर BCCI एक्शन में आ चुकी है। BCCI के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने कहा है कि बोर्ड रिद्धिमान साहा के साथ हुई इस पूरी घटना के बारे में जानकारी लेगा।

इसके साथ ही एक मीडिया रिपोर्ट में यह भी सामने आया है कि साहा अगर लिखित शिकायत करते हैं तो संबंधित पत्रकार पर BCCI लीगल एक्शन ले सकता है।

अरुण धूमल ने कहा है, 'हम रिद्धिमान से उनके ट्वीट के बारे में बातचीत करेंगे और जानेंगे कि आखिरी पूरा मामला क्या है।

हम यह जानना चाहेंगे कि क्या उन्हें धमकी दी गई थी। हम साहा से उनके ट्वीट के बैकग्राउंड और सन्दर्भ को भी जानना चाहेंगे। इसके अलावा मैं और कुछ भी नहीं कह सकता।बोर्ड सचिव (जय शाह) रिद्धिमान से इस मामले में बात करेंगे।'

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा ने शनिवार को ट्विटर पर वाट्सएप के स्क्रीनशॉट शेयर किए थे। इनमें एक पत्रकार उन्हें धमकाता हुआ नजर आ रहा था। साहा को यह धमकी उस पत्रकार को कॉल बैक नहीं करने के कारण मिली थी। उनके इस ट्वीट के बाद आकाश चोपड़ा, हरभजन सिंह से लेकर पूर्व कोच रवि शास्त्री तक उनके सपोर्ट में उतर आए थे।

दक्षिण अफ्रीका टेस्ट सीरीज के बाद से ही ऐसी रिपोर्ट्स सामने आ रही थी कि टीम प्रबंधन ने रिद्धिमान साहा को आगे मौका न देने का मन बना लिया है। इसके बाद साहा ने रणजी टीम से भी अपना नाम वापस ले लिया था। इस मुद्दे पर एक पत्रकार उनका इंटरव्यू करना चाहता था। पत्रकार ने उन्हें मैसेज भी किया और कॉल भी किया लेकिन साहा ने इसका कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद पत्रकार ने वाट्सएप पर ही साहा को धमकी दे डाली।

Share:


Related Articles


Leave a Comment