किसानों को मिल रहे नोटिस, राहुल पीट रहे कर्जमाफी का ढोलः शिवराज सिंह चौहान

राजनीति May 15, 2019

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा- मुझे रोज गालियां देते हैं मुख्यमंत्री कमलनाथ और राहुल गांधी

खबरनेशन/Khabarnation  

खंडवा/बड़वानी/देवास। किसानों का कर्ज माफ हुआ नहीं और कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी देशभर में ढोल पीट रहे हैं कि उन्होंने किसानों का दो-दो लाख रूपए का कर्जा माफ कर दिया है। मुख्यमंत्री कमलनाथ भी कह रहे हैं कि कर्जामाफ कर दिया। वे कहीं से पेपर निकाल लाए और बताते फिर रहे हैं कि शिवराज सिंह चौहान के भाई का कर्जा भी माफ कर दिया है। कांग्रेस के नेता सिर्फ झूठ बोलकर भ्रम फैला रहे हैं। राहुल गांधी बताएं कि उन्होंने किस-किस किसान का दो लाख रुपए का कर्ज माफ किया है। ये बातें मंगलवार को भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने किल्लोद, काटकूट, चापड़ा, ठीकरी और हाटपिपल्या में आयोजित सभाओं में कही। उन्होंने खंडवा से पार्टी प्रत्याशी नंदकुमार सिंह चौहान, खरगोन से प्रत्याशी गजेंद्र पटेल एवं देवास से पार्टी प्रत्याशी महेंद्र सोलंकी के समर्थन में सभाओं को संबोधित किया।

मुझे कोसते रहते हैं राहुल-कमलनाथ

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गांधी और मुख्यमंत्री कमलनाथ रोज मुझे कोस रहे हैं। वे कहते फिर रहे हैं कि उन्होंने प्रदेश के किसानों का कर्जा माफ कर दिया है। मैं कहता हूं कि ये झूठ बोल रहे हैं। इन्होंने किसानों का कर्जा माफ नहीं किया है। यदि ये लोग इनके वादे से मुकरे,  तो इनका और इनके मंत्रियों का गांवों में घुसना बंद हो जाएगा। किसानों का कर्जामाफ तो इन्हें करना ही पड़ेगा।

मोदी जी ही कर सकते हैं सुरक्षा

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अब सवाल सुरक्षा का है। ये सुरक्षा चाहे देश की हो, प्रदेश की हो, किसानों की हो, युवाओं के भविष्य की हो या फिर गरीबों की हो।  सबकी सुरक्षा की ग्यारंटी सिर्फ भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि यदि देश सुरक्षित रहेगा तो हम सब सुरक्षित रहेंगे, इसलिए देश की सुरक्षा के लिए श्री नरेंद्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाना है। आतंक से लोहा लेने का जज्बा सिर्फ नरेंद्र मोदी में ही है और उन्होंने यह करके भी दिखाया है। पाकिस्तान और उसके आतंकवादी अब देश की तरफ आंख उठाने से पहले सोचते होंगे, क्योंकि उन्हें डर है कि अब हरकतें करेंगे तो भारत घर में घुसकर मारेगा। उन्होंने कहा कि देशहित में भाजपा की सरकार बनाना है और नरेंद्र मोदी को देश की बागडोर सौंपना है।

भाजपा ने 15 वर्षों में बनाया, इन्होंने चार माह में लूट लिया प्रदेश

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि जिस मध्यप्रदेश को भाजपा और मैंने 15 वर्षों की कड़ी मेहनत के बाद विकास के पथ पर लाकर खड़ा किया, उसे कांग्रेस सरकार ने चार माह में ही लूट लिया है। मिस्टर बंटाढार ने जो प्रदेश भाजपा को सौंपा था,  उसे हमने दिन-रात मेहनत करके आगे बढ़ाया, लेकिन अब कांग्रेस प्रदेश को वापस उसी हाल पर ले जाने पर तुली हुई है। मध्यप्रदेश में विकास के कार्य ठप्प पड़ गए हैं, सरकार की मदद से बेटियों के हाथ पीले होना बंद हो गए हैं, भांजे-भांजियों की कॉलेज की फीस भराना बंद हो गई है। बुजुर्गों को तीर्थदर्शन पर ले जाना बंद हो गया है। सिर्फ एक ही काम चालू है तबादला उद्योग का, जिसमें कांग्रेस के नेता करोड़ों रूपए कमा रहे हैं। जब इनके घरों पर छापा पड़ा तो नोटों की थप्पियां निकलीं। इसलिए अब देशहित में नरेंद्र मोदी को ही प्रधानमंत्री बनाना है और जो गलतियां विधानसभा चुनाव में हो गई उन गलतियों को दोहराना नहीं है।

Share:


Related Articles


Leave a Comment