सेना का अपमान नहीं सहेगी जनता, देगी करारा जवाबः शिवराजसिंह चौहान

राजनीति Apr 19, 2019

मुरैना में भाजपा प्रत्याशी नरेंद्रसिंह तोमर एवं पन्ना में बी.डी.शर्मा ने जमा किए नामांकन

पन्ना में सपा नेता अनित्या सिंह एवं सपाक्स के 300 कार्यकर्ता भाजपा में शामिल

खबरनेशन/Khabarnation  
 

पन्ना/मुरैना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक नए भारत का निर्माण हो रहा है। देश की जनता पिछले पांच सालों में आए बदलावों को महसूस कर रही है। आने वाला लोकसभा चुनाव में जनता अपने वोट के रूप में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व वाली सरकार को अपना आशीर्वाद देगी और भारी बहुमत से देश में फिर एक बार भारतीय जनता पार्टी, एनडीए की सरकार बनेगी। यह बात भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने पन्ना एवं मुरैना में भाजपा प्रत्याशियों द्वारा नामांकन दाखिल किए जाने के अवसर पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कही।

मुरैना लोकसभा से प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री नरेंद्रसिंह तोमर एवं खजुराहो लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी विष्णुदत्त शर्मा ने गुरुवार को अपने नामांकन जमा किए। इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, प्रदेश संगठन प्रभारी डॉ. विनय सहस्त्रबुद्धे, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा व नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव उपस्थित रहे।

देश तो मोदी जी ही चलाएंगे

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एक शक्तिशाली, वैभवशाली, गौरवशाली, समृद्धिशाली भारत का निर्माण हो रहा है। देश में अगली सरकार भी मोदी जी के नेतृत्व में ही बनेगी। उन्होंने कहा कि ये घोटालेबाज देश नहीं चलायेंगे देश तो प्रधानमंत्री श्री मोदी ही चलायेंगे। श्री चौहान ने कहा कि कांग्रेस की सरकारों के समय जमीन से लेकर आकाश तक और हवा से लेकर पानी तक में घोटाले किये गए हैं। श्री चौहान ने कहा कि वायु सेना की एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने वालों, सेना के शौर्य पर सवाल उठाने वालों पर देश की जनता विश्वास नहीं करती। देश की जनता सेना का अपमान सहन नहीं करेगी और आने वाले लोकसभा चुनाव में इसका जवाब देगी। श्री चौहान ने कहा कि यूपीए सरकार के समय मुंबई में आतंकी हमला हुआ, लेकिन सरकार चुप बैठी रही। प्रधानमंत्री श्री मोदी ने सेना को कार्रवाई के लिए फ्री हैंड दिया। उन्होंने कहा कि ऐसे निर्णय कांग्रेस नहीं ले सकती, क्योंकि इसके लिए 56 इंच की छाती चाहिए, जो कांग्रेस के पास नहीं है।

मुख्यमंत्री और सरकार सो रही है

शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि मुरैना में कहा कि कभी चंबल की धरती डाकुओं के आतंक से भयभीत थी लेकिन जब भाजपा की सरकार बनी तो सबसे पहले मैंने मुख्यमंत्री बनते ही तय करते हुए इस क्षेत्र को दस्यु समस्या से मुक्त किया। 15 वर्षों तक मध्यप्रदेश शांति का टापू रहा लेकिन कांग्रेस की सरकार आते ही प्रदेश भर में हत्या, लूट की घटनाएं हो रही है। चित्रकूट में नाबालिकों का अपहरण और उनकी हत्या हो जाती है लेकिन सरकार और उसके मुख्यमंत्री सोते रहते है। मध्यप्रदेश में अपहरण बढ़ रहा है और सरकार पूरी तरह मौन है। उन्होंने कहा कि इस सरकार में विकास ठप्प और भ्रष्टाचार चालू है।


मंच पर छतरपुर के उमेश शुक्ला, पूर्व मंत्री  ललिता यादव, विधायक संजय पाठक, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पाण्डेय, विजयबहादुर सिंह, गोरेलाल अहिरवार, राजेश वर्मा, महेन्द्र बागरी, पीतांबर टोपनानी, जिला अध्यक्ष मलखान सिंह घासीराम पटेल, पुष्पेन्द्र प्रतापसिंह सहित कार्यकर्ता व उपस्थित थे।

Share:


Related Articles


Leave a Comment