राहुल चौहान ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की चौहान एवं झा ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

राजनीति Apr 19, 2019

खबरनेशन/Khabarnation  

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं सांसद प्रभात झा ने गुरूवार को प्रदेश कार्यालय पं. दीनदयाल परिसर में बैतूल जिले के युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल चौहान को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिलाई।

शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी का नेतृत्व, राष्ट्रवादी नीतियां, जनता का कल्याण एवं विकास, सब बातों को ध्यान में रखते हुए इन्होंने आज भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है, मैं उनका भारतीय जनता पार्टी परिवार में स्वागत करता हॅू। उन्होंने कहा कि बैतूल कांग्रेस के निष्ठावान और कर्मठ कार्यकर्ता राहुल चैहान अध्यक्ष जैसे पदों का निर्वाह करते हुए राजनीति के माध्यम से समाज में विशेष स्थान बनाया। कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव 2014 में पार्टी प्रत्याशी बनाया और बी फाॅर्म दूसरे से भरवाया। कांग्रेस ने हमेशा इनके साथ धोखा किया।

राहुल चौहान ने कहा कि जिस प्रकार से मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान साफ छवि और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व को स्वीकार करके देश में फिर श्री नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बने इसके लिए भाजपा की विधिवत सदस्यता ग्रहण की। मुझे जो भी जिम्मेदारी पार्टी की ओर से दी जाएगी मैं उसका पूर्ण निष्ठा के साथ निर्वहन करूंगा। भारतीय जनता पार्टी हमेशा सभी समाजों को साथ लेकर चलती आ रही है। कांग्रेस ने हमेशा से भी विभिन्न समाजों को अनदेखा किया है और कांग्रेस को इसका परिणाम झेलना पड़ेगा। 

इस अवसर पर पूर्व मंत्री रामपाल सिंह, पार्टी के प्रदेश कोषाध्यक्ष हेमंत खंडेलवाल, प्रदेश उपाध्यक्ष विजेश लूणावत, प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेन्द्र पाराशर, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी संजय गोविंद खोचे, पूर्व विधायक महेन्द्र सिंह चौहान उपस्थित थे। 

Share:


Related Articles


Leave a Comment