कमलनाथ ने ठहराया मध्यप्रदेश को बलात्कार प्रदेश

राजनीति Jul 09, 2018

 

मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा है कि मध्यप्रदेश अब बलात्कार प्रदेश बनता जा रहा है जो कि अच्छी बात नहीं है।

 

कल भोपाल मंे एक पत्रकार वार्ता मंे उन्हांेने कहा कि बलात्कार के मामले मंे मध्यप्रदेश अब नंबर वन प्रदेश बन गया है।

 प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि ऐसा कोई दिन नहीं गुजरता है जब प्रदेश से दुश्कर्म की खबर नहीं आती हो और आगे बताया कि इस तरह की घटनांए भाजपा नेताआंे के संरक्षण मंे हो रही है।

 कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश के अखबारांे में आये दिन बलात्कार की खबरें पढने को मिलती हैं और इस से प्रदेश की छबि खराब होती है।

उन्हांेने कहा कि प्रदेश की राजधानी भी अब महिलाआंे के लिये सुरिक्षत नहीं है और आगे कहा कि मुख्यमंत्री के विधान सभा क्षेत्र मंे भी दो आदिवासी नाबालिग भांजियांे के साथ दुश्कर्म हुआ है।

 

 

कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश मंे कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई है और पूछा कि शिवराज के राज मंे प्रदेश का वो आखिर कौन सा हिस्सा है जो बेटियों के लिये सुरिक्षत है।

कमलनाथ के बयान पर भाजपा के राज्य सभा सदस्य प्रभात झा ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष ने प्रदेश का अपमान किया है।

झा ने यह भी कहा कि कमलनाथ को अपने बयान के लिये माफ मांगनी चाहिए और अगर उन्हांेने ऐसा नही किया तो राहुल गांधी को उन्हंे तत्काल  पद से हटा देना चाहिए।

 

 


खबर नेशन / Khabar Nation


मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा है कि मध्यप्रदेश अब बलात्कार प्रदेश बनता जा रहा है जो कि अच्छी बात नहीं है।

 

कल भोपाल में एक पत्रकार वार्ता में उन्होनें कहा कि बलात्कार के मामले में मध्यप्रदेश अब नंबर वन प्रदेश बन गया है।

 प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि ऐसा कोई दिन नहीं गुजरता है जब प्रदेश से दुष्कर्म की खबर नहीं आती हो और आगे बताया कि इस तरह की घटनांए भाजपा नेताओं के संरक्षण में हो रही है।

 कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश के अखबारों में आये दिन बलात्कार की खबरें पढने को मिलती हैं और इस से प्रदेश की छवि खराब होती है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की राजधानी भी अब महिलाओं के लिये सुरिक्षत नहीं है और आगे कहा कि मुख्यमंत्री के विधान सभा क्षेत्र में भी दो आदिवासी नाबालिग भांजियों के साथ दुष्कर्म हुआ है।
कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई है और पूछा कि शिवराज के राज में प्रदेश का वो आखिर कौन सा हिस्सा है जो बेटियों के लिये सुरिक्षत है।

कमलनाथ के बयान पर भाजपा के राज्य सभा सदस्य प्रभात झा ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष ने प्रदेश का अपमान किया है।

झा ने यह भी कहा कि कमलनाथ को अपने बयान के लिये माफ मांगनी चाहिए और अगर उन्होंने ऐसा नही किया तो राहुल गांधी को उन्हें तत्काल  पद से हटा देना चाहिए।

Share:


Related Articles


Leave a Comment