अजब-गजब माखनलाल!

यूं ही Jan 28, 2018

 

 

मार्कस के कदमों में कुठियाला का संघ 

खबर नेशन / khabarnation

माखनलाल पत्रकारिता विवि भी अजब गजब है।इन दिनों अखबारों में विवि की एक पी जी की छात्रा मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रहे स्वर्गीय सत्यदेव कटारे के पुत्र कांग्रेस एम एल एहेमंत कटारे को ब्लेकमेल करने और पांच लाख रु लेते रंगे हाथों पकड़ी जाकर चरचा में हैं।वहीं दूसरी ओर एच ओ डी संजय दिवेदी मार्कसवादियों का विवि में पांव छूकर सम्मान कर रहें है।संजय, कुलपति के प्रिय पात्र हैं।उन्होने इन्हें जाते जाते बिना पीएचडी का  प्रोफेसर,दो विभागों का एचओ डी और कुलसचिव बना रखा

 है। गौरतलब हैं कि इन दिनों माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविधालय में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के कुलपति के तौर पर प्रो. बीके कुठियाला का कब्जा है ।कुलपति असली-नकली तरीक़े से  इसे संघ का विवि बताने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं।दूसरी ओर संजय हर तरफ हाथ मारते हैं।

पिछले दिनों जेएनयू के कामरेड अनिल जनविजय जो अभी रशिया में काम कर रहें हैं उनका विवि में बुलाकर संजय ने पांव छू कर सम्मान किया।उनके साथ स्थानीय कामरेड हरिभटनागर,सुधीर सक्सेना के भी पांव छूए।फोटो खिचाए।  ये शायद अब रुस जायेंगे।वैसे संजय महाशय संघ पर भी विशेष अंक निकाल चुके हैं।हां माखनलाल के टीचिंग स्टाफ को शामिल करने में भी वो नहीं चूकते।

Share:


Related Articles


Leave a Comment