मानवी अलंकृता बनी विद्या वाचस्पति

मनोरंजन Sep 13, 2022

खबर नेशन / Khabar Nation

नई दिल्ली: नारी शक्ति एक नई पहल फाउंडेशन एवं चार्ल्स वाटर काउंसिल फॉर इनोवेशन एंड रिसर्च के तत्वाधान में इंडिया इनोवेशन कॉन्क्लेव 2022 एवं अवार्ड समारोह का आयोजन दिल्ली के इंडिया हैबिटेट सेंटर में किया गया इसमें मुख्य अतिथि के रुप में एडीजीपी मध्य प्रदेश डॉक्टर वरुण कपूर नारी शक्ति एवं नई पहल की डायरेक्टर अधिवक्ता डॉ नूपुर धमीजा मुख्य रूप से शामिल रहे कार्यक्रम में करीब 107 लोगों को पीएचडी की मानद उपाधि उपाधि दी गई इसमें,

प्रसिद्ध टीवी व्यक्तित्व और शिक्षाविद अलंकृता मानवी को पत्रकारिता और जन संचार में मानद डॉक्टरेट से सम्मानित किया गया है। मानवी समाजिक कार्यकर्ता के साथ-साथ एक प्रसिद्ध शिक्षाविद भी है और आज इस मानद उपाधि ने उनकी उपलब्धिययों में एक नया अध्याय जोड़ दिया है।।मानवी वास्तव में महिलाओ के लिए प्रेरणास्त्रोत है।

इस कार्यक्रम में कई गणमान्य अतिथि शामिल रहे...

प्रेमजीबाई सोलंकी एक भारतीय राजनेता और चिकित्सा व्यवसायी है जो लगातार तीन शब्दों के लिए भारत के सांसद के रूप में चुने गए हैं। वह गुजरात के अहमदाबाद पश्चिम निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं और भाजपा के सदस्य और राजनेता तीरथ सिंह रावत उदयपुर के मीना लाल जी उदयपुर, दर्शनियप्रिय, कई शिक्षाविद और प्रख्यात व्यक्तित्व मौजूद रहे।

 

लिखें और कमाएं
मध्यप्रदेश के पत्रकारों को खुला आमंत्रण आपके बेबाक और निष्पक्ष समाचार जितने पढ़ें जाएंगे उतना ही आपको भुगतान किया जाएगा 1,500 से 10,000 रुपए तक हर माह कमा सकते हैं अगर आप इस आत्मनिर्भर योजना के साथ जुड़ना चाहते हैं तो संपर्क करें:
गौरव चतुर्वेदी
खबर नेशन
9009155999

 

 

 

 

Share:


Related Articles


Leave a Comment